Sat. Feb 27th, 2021

मुंबई । गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि शिवसेना ने वोट पीएम मोदी के नाम पर मांगे और सत्ता के लालच में कांग्रेस के साथ चली गई। उन्होंने कहा ” पीएम मोदी और मैंने हर रैली में कहा कि चुनाव के बाद देवेंद्र फणडवीस हमारे मुख्यमंत्री होंगे तब वे भी मंच पर थे लेकिन उन्होंने कोई आपत्ति नहीं की। शिवसेना को सीएम पद देने को लेकर कोई वादा नहीं किया गया था। मैं बंद कमरे में चर्चा करने वालों में से नहीं हूं। जो करता हूं डंके की चोट पर और खुले तौर पर करता हूं।”
महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग में पूर्व सीएम और भाजपा से राज्यसभा सांसद नारायण राणे के मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करने के लिए दिवसीय दौरे पर पहुंचे अमित शाह ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने सत्ता की लालसा में ‘अपवित्र गठबंधन’ किया। उन्होंने कहा कि अगर हमारे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आज की शिवसेना की राह चलते तो शायद शिवसेना का अस्तित्व ही नहीं बचता ।
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत कोविड-19 महामारी से प्रभावी ढंग से निपटा है, जिसे दुनिया एक “मॉडल” के रूप में मान रही है। शाह ने कहा कि हर किसी को संदेह था कि एक बड़ी आबादी और कमजोर स्वास्थ्य ढांचे वाला देश महामारी से कैसे निपटेगा, लेकिन सही समय पर प्रभावी कदम उठाए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *