Wed. Dec 1st, 2021

राजस्थान के झूंझनूं में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक शादी के कुछ ही घंटों के बाद किले पर चढ़ गया। यहां से उसने अपने परिवार को फोन किया और मर जाने की धमकी देने लगा। जैसे ही मामले की जानकारी मिली घरवालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद परिजन और पुलिस उस जगह पर पहुंची जहां युवक किले पर चढ़ा हुआ था। 

घर से धमकी देकर निकला
झूंझनूं के बिलवा निवासी दिनेश कुमावत की शादी विराटनगर की रहने वाली लड़की से हुई थी। जी न्यूज के मुताबिक सोमवार को सुबह 9 बजे दुल्हन को लेकर अपने गांव पहुंचा। दिन में वह घर पर ही रहा, लेकिन शाम को घरवालों को यह धमकी देकर निकल गया कि वह जान देने जा रहा है। जब काफी देर तक दिनेश का पता नहीं चला तो उसके भाई ने फोन करना शुरू किया। इसके जवाब में दिनेश ने बताया कि वह भोपालगढ़ किले पर है और यहां से अपनी जान देने जा रहा है।

बहुत देर तक समझाने पर उतरा
दिनेश ने कहाकि उसकी प्रॉब्लम कोई सॉल्व नहीं कर सकता। इसलिए अब वह अपनी जान देना चाहता है। इसके बाद घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दिनेश पुलिसवालों को भी धमकी देने लगा। उसने पुलिसवालों से कहाकि अगर कोई भी आगे बढ़ा तो वह कूद जाएगा। मामला गंभीर देखकर डीएसपी विजय कुमार और तहसीलदार भी वहां पहुंच गए। इसके बाद रात को करीब 11 बजे बड़े भाई के ससुर सूबेसिंह और साला संदीप परकोटे की दीवार पर चढ़े। इसके बाद युवक से बातचीत करके उसे समझाया और नीचे उतारा। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह मरने की धमकी क्यों दे रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *