Thu. Apr 22nd, 2021

नई दिल्ली। सुनील सिंह

पति-पत्नी व घर-परिवार में सदस्यों के बीच आपस में अनबन सामान्य बात है, लेकिन कभी कभार यह भयानक हादसे और घटना में तब्दील हो जाती है। दिल्ली से बेहद करीब ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हुए अजब मामले में एक महिला ने इसलिए आत्महत्या कर ली, क्योंकि पति और देवर को उसकी बनाई हुई सब्जी पसंद नहीं आई। मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित ईकोविलेज सोसायटी का है।
स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित ईकोविलेज सोसायटी में रहने वाली महिला ने 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। बताया गया है कि घर में अलग-अलग खाद्य सामग्री बनाने को लेकर विवाद होने के बाद महिला ने ऐसा कदम उठाया था। इस बावत बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल शाही ने बताया कि उन्हें ईकोविलेज सोसायटी में महिला की 14 वीं मंजिल से गिरकर मौत होने की सूचना मिली थी। जांचोपरान्त शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा दिया गया था पर पुलिस ने मृतिका के परिजनों के द्वारा किसी भी तरह की शिकायत मिलने से इनकार किया है। बहरहाल बिसरख कोतवाली पुलिस के द्वारा मामले की सूचना आरती के मायके वालों को दे दी गई है।
मृतका की पहचान 21 वर्षीय आरती के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आरती ने घर में खाने में सब्जी बनाई थी, लेकिन महिला के पति व देवर अंडे लाकर खाना बनाने लगे। इस बात पर आरती और उनके बीच कहासुनी हुई। इससे क्षुब्ध होकर आरती ने 14 वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *