Dark Mode
  • Sunday, 08 September 2024
अमित शाह फिर भरेंगे नीतीश कुमार के खिलाफ हुंकार

अमित शाह फिर भरेंगे नीतीश कुमार के खिलाफ हुंकार

फरवरी में स्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती समारोह में जाएंगे बिहार


नई दिल्ली । बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन टूटने के बाद एक बार फिर गृह मंत्री अमित शाह बिहार का दौरा करने जा रहे हैं। स्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती समारोह में हिस्सा लेने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 22 फरवरी को बिहार जाएंगे। गठबंधन भंग होने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री का यह तीसरा बिहार दौरा होगा।

पटना के बापू सभागार में होने वाले इस समारोह को किसान-मजदूर समागम के नाम से जाना जाता है जहां बड़ी संख्या में राज्य के किसान गृह मंत्री का स्वागत करेंगे। किसान मजदूर समागम के संयोजक और बिहार से राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने इस बारे में मीडिया से पुष्टि की। विवेक ठाकुर ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 22 फरवरी को बिहार आ रहे हैं और वह बापू सभागार में स्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती समारोह में हिस्सा लेंगे जहां केंद्रीय गृह मंत्री राज्यभर के किसानों को संबोधित करेंगे।

बिहार भाजपा के सूत्रों ने बताया कि शाह की राज्य की यात्रा के दौरान भाजपा कुछ अन्य कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बना रही है। किसानों के मुद्दों पर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी के सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि बिहार के किसानों को राज्य में पिछली सभी सरकारों की तरफ से उपेक्षित किया गया है और जिस तरह से बिहार में महागठबंधन सरकार की तरफ से किसानों के साथ व्यवहार किया जा रहा है वह हमारे लिए एक बड़ी चिंता का विषय है। भाजपा सांसद ने कहा कि 50 प्रतिशत से अधिक लोग कृषि पर निर्भर हैं और उसके बावजूद नीतीश कुमार सरकार किसानों की आवाज सुनने को तैयार नहीं है।

उन्हें ऐसा समझा जा रहा है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और वे केवल पुलिस की बर्बरता और सरकारी उदासीनता का सामना कर रहे हैं और वह है भाजपा को स्वीकार्य नहीं है। विवेक ठाकुर ने कहा कि स्वामी सहजानंद सरस्वती भारत के सबसे बड़े किसान नेता थे जिन्हें इतिहास में वह उचित स्थान नहीं दिया गया जो उन्हें मिलना चाहिए। उनकी जयंती के अवसर पर हमारे माननीय संघ गृह मंत्री अमित शाह बिहार और देश के किसानों को संदेश देंगे कि मोदी सरकार किसानों के लिए असली कामगार है और जहां भी अन्याय होगा केंद्र मजबूती से किसानों के साथ खड़ा है।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!