Dark Mode
  • Friday, 18 October 2024
पत्नी के मायके जाने से नाराज पति ने अपना प्राइवेट पार्ट काटा हालत गंभीर

पत्नी के मायके जाने से नाराज पति ने अपना प्राइवेट पार्ट काटा हालत गंभीर

मधेपुरा। यहां पत्नी के मायके जाने से नाराज पति ने अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया। इससे उसकी हालत गंभीर हो गई। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि युवक का इलाज चल रहा है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है।

मधेपुरा थाना क्षेत्र के रजनी नयानगर में शुक्रवार रात यह घटना हुई है। यहां एक युवक की पत्नी मायके चली गई थी। वह अभी तक नहीं लौटी थी। इस बात से युवक नाराज हो गया और उसने अपना प्राइवेट पार्ट धारदार हथियार से काट दिया। इस घटना के बाद जब जानकारी परिजनों को हुई तो तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय युवक की शादी ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के मलोध वार्ड की लड़की से हुई थी। युवक के परिजनों ने बताया कि उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है। युवक पंजाब की मंडी में रहकर काम करता था।

वह करीब दो महीने पहले घर आया था। तब से वह घर पर ही रह रहा है। युवक के परिजनों का कहना है कि युवक की पत्नी मकर संक्रांति के मौके पर मायके चली गई थी। इसके बाद से वह मायके से वापस नहीं लौटी। इस बात से नाराज होकर युवक ने शुक्रवार की रात धारदार हथियार से अपना प्राइवेट पार्ट काट दिया।

जब परिजनों को इस बात का पता चला तो परिजन उसे तुरंत मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से बीमार चल रहा है। मेडिकल कॉलेज के डॉ। सुकेश कुमार ने बताया कि युवक का इलाज किया जा रहा है उसकी हालत खतरे से बाहर है।

 

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!