Dark Mode
  • Tuesday, 22 October 2024
उमेश पाल हत्याकांड के शूटर अरबाज को पुलिस ने किया ढेर

उमेश पाल हत्याकांड के शूटर अरबाज को पुलिस ने किया ढेर

प्रयागराज। प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सदन से यह आश्वस्त किया था कि माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे। सोमवार को इसकी झलक भी देखने को मिली। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रयागराज के नेहरू पार्क में अतीक गैंग से जुड़े बदमाश अरबाज का का सोमवार को एनकाउंटर हो गया। बताया जा रहा कि उमेश पाल के हत्याकांड के दौरान अरबाज क्रेटा कार चला रहा था। जिस नेहरू पार्क में बदमाश का एनकाउंटर हुआ है, वह उमेश पाल के घर से करीब दो किमी दूर है।

सोमवार को अरबाज पैशन प्रो बाइक से जा रहा था मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर दी। इसी दौरान वह नेहरू पार्क पहुंच गया। जहां दोनों तरफ से फायरिंग हुई। एनकाउंटर में अरबाज को गोली लगी तो वहीं एसओजी टीम का भी एक सदस्य घायल हुआ है। अरबाज को एसआरएन ले जा रहे थे, रास्ते में उसकी मौत हो गई।

अरबाज प्रयागराज के पूरामुफ़्ती के सल्लाहपुर का रहने वाला था। गैंग का पुराना सदस्य था। उमेश पाल की हत्या के वक्त यही हमलावरों की कार चला रहा था। अरबाज खान पुत्र आफाक खान 25 वर्ष उम्र बताई जा रही। पुलिस का कहना है कि मौके से दो बदमाश भागने में सफल रहे हैं, उनकी तलाश की जा रही है।

 

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!