Dark Mode
  • Saturday, 20 April 2024
कार्तिक आर्यन को पहली बार मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

कार्तिक आर्यन को पहली बार मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन पहली बार बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने का जश्न मना रहे हैं। कार्तिक की फिल्म भूल-भूलैया 2 लॉकडाउन के बाद पहली सुपरहिट फिल्म बनी थी। अब एक्टर को फिल्म में उनकी परफार्मेंस के लिए जी सिने अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है। अब एक्टर ने इंस्टाग्राम पर इसकी खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट किया।

कार्तिक को पहली बार मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड
ये पहली बार है जब कार्तिक आर्यन को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है। इसकी खुशी जाहिर करते हुए एक्टर ने इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट किया। इस पोस्ट में कार्तिक एक हाथ से भूल भूलैया 2 की हुक स्टेप करते हुए एक हाथ में अवॉर्ड लिए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा, 'मेरा पहला बेस्ट एक्टर, मुख्य भूमिका के लिए। थैंक्यू जी सिने अवॉर्ड और भूल भूलैया 2 की पूरी टीम। थैंक्यू मेरे दर्शकों मुझे इतना प्यार देने के लिए। मैं आपको एंटरटेन करने का प्रॉमिस करता हूं!!'

अवॉर्ड फंक्शन में दिखा सेलिब्रिटीज का जलवा
जी सिने अवॉर्ड 2023 का आयोजन 26 फरवरी की रात मुंबई में हुआ। इस अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। अवॉर्ड नाइट में कार्तिक आर्यन को बेस्ट एक्टर मेल तो आलिया भट्ट को फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में बेहतरीन एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्ट्रेस फीमेल के अवॉर्ड से नवाजा गया।

आलिया भट्ट ने इस अवॉर्ड फंक्शन की एक पिक्चर्स भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें वो कार्तिक आर्यन, विवेक अग्निहोत्री और अनुपम खेर के साथ नजर आ रही हैं। इस पिक्चर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, 'विथ द मैन ऑफ द मूवमेंट'।

 

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!