Dark Mode
  • Friday, 29 March 2024
मुंबई में सिंगर सोनू निगम के साथ बदसलूकी

मुंबई में सिंगर सोनू निगम के साथ बदसलूकी

मुंबई । बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम की मुंबई के चेंबूर इलाके में एक कार्यक्रम के दौरान बदसलूकी की गई । जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है खबर है कि उनकी टीम के सदस्यों पर सोमवार रात मुंबई के चेंबूर में एक म्यूजिक इवेंट के दौरान शिवसेना के एक विधायक और उनके समर्थकों द्वारा हाथापाई की गई । इस हमले में सोनू के सहायक रब्बानी खान को चोटें आई हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं सोनू निगम ने इस मामले की शिकायत चेंबूर थाने में दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

वहीं सिंगर और उनकी टीम के साथ हुई धक्का-मुक्की की वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. मिली जानकारी के अनुसार सोनू निगम चेंबूर फेस्टिवल में गाना गाने पहुंचे थे. इस दौरान उद्धव ठाकरे गुट के विधायक प्रकाश फरतेपेकर के कार्यकर्ताओं और सोनू निगम के अंगरक्षकों के बीच कहासुनी हो गई थी। इसी दौरान उनके बीच धक्का-मुक्की हो गई। इस घटना का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जिसमें सोनू निगम शो के बाद अपने असिस्टेंट के साथ स्टेज से नीचे उतर रहे थे और लोग उनके पास सेल्फी लेने के लिए आ रहे थे। इस दौरान उन्हें एक तरफ ले जाते समय सहायक को धक्का लगा और वह सीढ़ियों से नीचे गिर गया। इस बीच सोनू निगम को इसमें कोई चोट नहीं आई लेकिन सोनू निगम के सहायक को इलाज के लिए पास के जैन अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!