Dark Mode
  • Tuesday, 23 April 2024
मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेशवासियों को 76 राजधानी एक्सप्रेस बसों की सौगात दी

मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेशवासियों को 76 राजधानी एक्सप्रेस बसों की सौगात दी

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को प्रदेशवासियों को 76 राजधानी एक्सप्रेस बसों की सौगात दी। सुबह साढञे नौ बजे उन्होंने लखनऊ के 5 केडी आवास से राजधानी एक्सप्रेस बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान सीएम ने कार्यक्रम में शामिल लोगों को संबोधित भी किया।इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि परिवहन विभाग के सभी अफसरों और कर्मियों को बधाई।

 

यूपी की 25 करोड़ जनता को सेवा देते हुए 50 वर्ष हो गए। आज स्वर्णिम लोगो भी परिवहन विभाग ने जारी किया है। उन्होंने कहा कि यूपी नई शानदार यात्रा के लिए आगे कार्य कर रहा है। योगी सरकार ने दुनिया का सबसे बड़ा आयोजन कुंभ आयोजित कर 24 करोड़ श्रद्धालुओं को सुगम यात्रा कराई थी। इस सदी की सबसे बड़ी महामारी में परिवहन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कोरोनकाल में सीमावर्ती प्रदेशों में भीड़ लग गई थी। यूपी के लोगों को उनके गंतव्य तक परिवहन विभाग ने पहुचाया।

 

सीएम योगी ने 1 करोड़ नागरिकों को घरों तक पहुचाने में परिवहन विभाग ने काम किया। संकट के समय भी जज्बे के साथ काम किया। कोटा से बच्चों को सुरक्षित घर पहुचाया। संकट के समय हम अपने नागरिकों के साथ हैं। यह सभी बसें परिवहन निगम के वर्कशॉप में ही बन रही। 1000 बसों के लिए 400 करोड़ दिए गए हैं। कार्यक्रम में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह भी मौजूद रहे। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज प्रदेश के लिए खुशी का दिन है। आज प्रत्येक जिले से राजधानी को जोड़ने के लिए बस सेवा शुरू हो रही है।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!