Dark Mode
  • Friday, 29 March 2024
मुंबई पुलिस ने एक और पोर्न फिल्मों के रैकेट का भंडाफोड़ ‎किया एक आरोपी गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने एक और पोर्न फिल्मों के रैकेट का भंडाफोड़ ‎किया एक आरोपी गिरफ्तार


कांदिवली पश्चिम के चारकोप इलाके का मामला फरार तीन और अन्य आरो‎पियों की तलाश जारी

मुंबई । मुंबई पुलिस ने कांदिवली पश्चिम के चारकोप इलाके में अश्लील फिल्मों के एक और रैकेट का भंडाफोड़ किया है। अधिकारियों ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि फरार तीन और अन्य आरो‎पियों की तलाश जारी है। रिपोर्ट के अनुसार 29 नवंबर को चारकोप पुलिस स्टेशन में एक 29 वर्षीय मॉडल और अभिनेत्री बनने की चाहत रखने वाली महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर पोर्न फिल्मों के रैकेट का भंडाफोड़ किया। महिला ने शिकायत में बताया था कि उसे एक वेब सीरीज के लिए बोल्ड सीनों की आड़ में नग्न होने के लिए मजबूर किया गया था लेकिन जब उसने ऐसा करने से इनकार किया तो ‎‎‎निर्माता-निर्देशक यास्मीन खान और उसके सहयोगियों अनिरुद्ध जांगड़े अमित पासवान और एक आदित्य ने उसके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की धमकी दी।

मॉडल की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अनिरुद्ध जांगड़े को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य तीन आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश में टीमें लगी हुई हैं। संयोग से यास्मीन खान को साल 2020 में एक पोर्न फिल्मों के रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। शिकायतकर्ता ने छोटे-छोटे विज्ञापन किए हैं। वह एक फिल्म ‎निर्माता राहुल पांडे के पास पहुंची थी। राहुल पांडे ने उन्हें एक शर्त के साथ एक रोल की पेशकश की कि एक वेब सीरीज है और उसमें बोल्ड सीन होंगे लेकिन जब उसे ये मालूम हुआ कि ये वेब सीरीज विदेशों में ऐप्स पर रिलीज होगी तो उसने अपना मन बदल लिया लेकिन बाद में 50 हजार रुपए के लिए सहमत हो गई।

मलाड पश्चिम में एक किराए के अपार्टमेंट में शूटिंग के दौरान उसे निर्वस्त्र होने का आदेश दिया गया था लेकिन उसने निर्वस्त्र होने से इनकार कर दिया। इसके बाद यास्मीन खान और उसके सहयोगियों ने उसे 15 लाख रुपए के मानहानि के मुकदमे की चेतावनी दी। जाहिर तौर पर उनकी धमकियों से डरकर उसने यास्मीन खान और उसके सहयोगियों के आदेशों का पालन किया। लेकिन जो रुपए उसे देने का वादा किया गया था मुश्किल से उसका उसे 20 प्रतिशत भुगतान किया गया था। कुछ दिनों बाद उसके एक दोस्त ने सोशल मीडिया साइट पर उसके कथित अश्लील वीडियो के बारे में उसे जानकारी दी। जिसके बाद उसने चारकोप पुलिस स्टेशन में शिकायत करने का फैसला किया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांगड़े को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस इस मामले की अंतरराष्ट्र

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!