Dark Mode
  • Monday, 15 July 2024
नेहा कक्कड़ की इंडियन आइडल शो में हो रही वापसी

नेहा कक्कड़ की इंडियन आइडल शो में हो रही वापसी

अपने गीत को प्रमोट करने आएंगी सिंगर


मुंबई। बालीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल शो में वापसी करने जा रही हैं लेकिन सिर्फ एक एपिसोड में वे नजर आएंगी। इस शो से जुड़े सूत्रों का कहना है कि, नेहा पति रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने नए सिंगल गम खुशियाँ के प्रमोशन के लिए आएंगी। इस एपिसोड में प्रतियोगियों को प्रेम गीत गाते हुए दिखाया जाएगा क्योंकि यह जोड़ी उन्हें हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के साथ जज करेगी।

गायक एपिसोड की शूटिंग करेंगे और यह इस सप्ताह के अंत में प्रसारित होगा। यह उन प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होने जा रहा है, जो उन्हें शो में वापस देखने का इंतजार कर रहे हैं। शो से गायब रहने के कारणों का विवरण देते हुए सूत्र ने बताया कि नेहा कक्कड़ ने स्वास्थ्य कारणों से ब्रेक लिया था। वह रोहनप्रीत और उसके परिवार के साथ समय बिताने की भी कोशिश कर रही है। किसी को उम्मीद नहीं थी कि ब्रेक इतने लंबे समय तक चलेगा। लेकिन हम खुश हैं कि उन्होंने एक एपिसोड की शूटिंग करने का फैसला किया।

हम अभी भी शो में पूर्णकालिक रूप से उनकी वापसी के बारे में चर्चा कर रहे हैं। इस बार, नेहा की अनुपस्थिति में रियलिटी सीरीज ने हर सप्ताहांत एक विशेष अतिथि का स्वागत किया, जो हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के जजों के पैनल में शामिल हुए। इंडियन आइडल 13 पिछले साल सितंबर में शुरू हुआ था और टीआरपी के मामले में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं।बता दें कि नेहा कक्कड़ को इंडियन आइडल 13 से गायब हुए कई हफ्ते हो चुके हैं। उनकी अनुपस्थिति कई प्रशंसकों के लिए चिंता का विषय बन गई थी। कई लोगों ने उसकी अनुपस्थिति के बारे में अनुमान लगाया है।

निर्माताओं के साथ उनकी कलह के साथ-साथ यह भी कहा गया कि नेहा कक्कड़ शायद माँ बनने वाली हैं इसीलिए वे शो में नजर नहीं आ रही हैं। गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अक्टूबर, 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे। जब से प्रशंसक उनके परिवार को बढ़ाने के बारे में अटकलें लगा रहे हैं। गायिका ने पिछले सीजन में इसी तरह का ब्रेक लिया था जिससे उनके गर्भवती होने की अफवाहें उड़ी थीं। इसके बाद शो में उनकी जगह उनकी बहन सोनू कक्कड़ ने ले ली।

 

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!