Dark Mode
  • Tuesday, 16 April 2024
हारकर भी प्रियंका निकली बाजीगर, 25 लाख इनाम के साथ हाथ लगी सलमान खान की बड़ी फिल्म

हारकर भी प्रियंका निकली बाजीगर, 25 लाख इनाम के साथ हाथ लगी सलमान खान की बड़ी फिल्म

मुंबई । बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले की रात काफी धमाकेदार रही। रैपर एमसी स्टैन ने चमचमाती यूनिकॉर्न ट्रॉफी अपने नाम कर ली। हालांकि, उनकी जीत पर इंटरनेट दो हिस्सों में बंट गया है। कुछ फैंस उनके जितने से काफी खुश हैं, तो कुछ को प्रियंका के न जीतने का काफी मलाल है। बहरहाल, इस बारे में जब प्रियंका से पूछा गया कि वह बिग में अपनी जर्नी और फिनाले के रिजल्ट कैसे देखती हैं, तो 'उडाड़ियां' एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब दिया।

प्रियंका चौधरी टॉप 2 की रेस से अंतिम समय में बाहर हो गईं। लेकिन सलमान खान और उनके फैंस ने उन्हें ही असली विनर माना है। इस बारे में जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें हार जाने का गम तो उन्होंने बेबाकी से जवाब देते हुए ना कहा। प्रियंका ने कहा कि मैं बहुत चिल और रिलैक्स हूं। जब बिग बॉस ने कहा कि प्रियंका बाहर आ जाइये, तो मैं बाहर आई क्योंकि मैं जानती हूं कि यह गेम है और मैं काफी प्रैक्टिकल हूं। सिर्फ एक ही इंसान शो जीत सकता है और अगर मैं उस एक इंसान के रूप में सिर्फ खुद को सोचूं, तो यह सही नहीं है।

प्रियंका ने यह बातें टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में कहीं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके फैंस उनके न जीतने से इसलिए मायूस हैं क्योंकि वह उन्हें प्यार करते हैं। लेकिन मैं उनसे यह कहना चाहती हूं यह एक खेल का हिस्सा होता है। उन्हें इतना बुरा नहीं लगना चाहिए। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इतना प्यार मिला।

प्रियंका भले ही बिग बॉस 16 न जीत पाई हों, लेकिन उन्हें कम्पटीशन के रूल के अनुसार 25 लाख रुपये और माई ग्लैम के एड में श्रद्धा कपूर के साथ एक्टिंग का मौका मिला है। इतना ही नहीं, बल्कि प्रियंका के शाह रुख की फिल्म 'डंकी' में भी होने की चर्चा है। उन्हें सलमान खान के साथ भी फिल्म मिलने की खबर तेज है। हालांकि, इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

 

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!