Dark Mode
  • Sunday, 08 September 2024
Shoaib Akhtar ने Virat Kohli को लेकर कही बड़ी बात, 'विराट की तारीफ़ क्यों न करू' ?

Shoaib Akhtar ने Virat Kohli को लेकर कही बड़ी बात, 'विराट की तारीफ़ क्यों न करू' ?

नई दिल्ली। विराट कोहली एक ऐसा नाम है जिनके बारे में चर्चा कभी बंद नहीं होती है। हमेशा उनके बारे में बातचीत चलती रहती है। विराट कोहली इस समय भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा है। हालाँकि अभी तक उनके बल्ले से इस सीरीज में रन नहीं बने। लेकिन जिस कद के वो बल्लेबाज़ है उन्हें कभी भी कम नहीं आंका जा सकता है। विराट कोहली ने पिछले साल एशिया कप में वापसी की थी और उसके बाद से वाइट बॉल क्रिकेट में शानदार फॉर्म दिखाया है, लेकिन रेड बॉल में अभी उनका ख़राब दौर चल रहा है।

 

हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोयब अख्तर से सवाल किया गया कि आप विराट कोहली की इतनी तारीफ़ क्यों करते है। जिस पर शोयब अख्तर ने बेबाक अंदाज़ में जबाव देते हुए मुँहतोड़ जबाव दिया हैं। अख्तर ने विराट की सचिन तेंदुलकर से तुलना करते हुए कहा "देखिए मेरा मानना है कि सचिन तेंदुलकर दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज हैं लेकिन एक कप्तान के तौर पर उन्हें हार का भी सामना करना पड़ा है। इसी वजह से उन्हें खुद कप्तानी भी गंवानी पड़ी।

 

मैं अपने एक दोस्त के साथ विराट कोहली के बारे में बात कर रहा था और वो भी यही चीज कह रहा था। जब विराट कोहली का माइंड फ्री हो गया तब उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप पर राज किया। आपको ये भी देखना होगा कि विराट कोहली के 40 शतक रन चेज में आए। लोग कहते हैं तुम विराट की बहुत तारीफ करते हो, मैं कहता हूं कैसे ना करूं।

 

विराट कोहली की बल्लेबाज़ी के सभी कायल है और हो भी क्यों न जैसा की शोएब अख्तर ने कहा की एक समय था जब विराट हर दूसरे मैच में बड़ा स्कोर करते हुए नज़र आते थे। लेकिन पिछले कुछ समय से विराट का बल्ला शांत है। लेकिन हम सब जानते है कि जब विराट के बल्ले से एक बार रन बनना शुरू हो जाते हैं तो रुकते नहीं है। उम्मीद करेंगे कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में विराट का रेड बॉल क्रिकेट में भी फॉर्म वापस लौट आए।

 

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!